ससुर ने ही सुपारी देकर दामाद पर चलवाई थी गोली…

ससुर ने ही सुपारी देकर दामाद पर चलवाई थी गोली…

शादी के बाद से बेटी को परेशान कर रहा था दामाद: दो शूटर व ससुर गिरफ्तार…

लखनऊ/नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार में ससुर ने ही सुपारी देकर अपने दामाद राहुल चौधरी पर गोलियां चलवाई थीं। पुलिस ने राहुल के ससुर (44 वर्षीय) मनोज और सुपारी लेने वाले आरोपी विक्रम व अमित उर्फ मिथवा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल बाइक व पिस्टल भी बरामद कर ली है। दूसरी ओर, उपचार के बाद अब राहुल की हालत में सुधार है। डीसीपी इंगित कुमार सिंह के अनुसार 2 दिसंबर को वसंत विहार में राहुल चौधरी नामक युवक पर हमले की सूचना मिली थी, पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके चेहरे पर घाव के निशान थे गोली आर-पार निकल गई थी।
वसंत विहार थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। मामले में जिले के एएटीएस टीम को भी लगाया गया। जांच में अमित उर्फ मिथवा नाम के एक आरोपी के शामिल होने की बात सामने आई। पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की, उससे मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया।
मनोज से पूछताछ में पता चला कि राहुल ने करीब एक साल पहले उनकी बेटी से शादी की थी, शादी के बाद से दोनों के बीच मतभेद चल रहा था। इसलिए उसने राहुल की हत्या की साजिश रची, इसके लिए उसने विक्रम नाम के शख्स को हत्या की सुपारी दी। इसके बाद उन्होने दो दिसंबर को दफ्तर जाते समय राहुल चौधरी पर हमला कर दिया। पुलिस ने विक्रम की तलाश शुरू की तो उसके घर पर ताला बंद मिला। पुलिस ने आरोपियों से फोन करा कर विक्रम को मिलने के लिए कुसुमपुर पहाड़ी पर बुलाया और गिरफ्तार कर लिया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,