घने कोहरे का कहर: रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत…

घने कोहरे का कहर: रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत…

भीषण दुर्घटना में आधी बस हो गई चकनाचूर 👆

दो दर्जन से अधिक यात्री घायल, कई की हालत गंभीर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया…

लखनऊ/संभल। यूपी के संभल में आज सबेरे एक बड़ा हादसा हुआ, रोडवेज बस और गैस टैंकर के बीच भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत की खबर है, जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना का कारण फिलहाल घना कोहरा बताया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।
सुबह कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद कम थी, कुछ दूरी की चीज़ें भी नहीं दिख रही थीं। इस बीच बस और गैस टैंकर आमने-सामने से भिड़ गये, भिड़ंत काफी जोरदार थी‌। सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी, फिर कई और घायलों ने दम तोड़ दिया और खबर लिखे जाने तक मृतकों की संख्या 12 बताई गई थी। दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर घायल हैं, इससे मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है, उन्होने घटना पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को बचाव एवं राहत कार्यों का निर्देश दिए।
मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं और राहत कार्य में जुट गए हैं। संभल के थाना घनारी के एनएच 509 पर आज सुबह यह भीषण दुर्घटना हुई। हादसा इतना जबरदस्त थी कि रोडवेज बस एक साइड से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। (16 दिसंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,