घर खरीददारों से धोखाधड़ी मामला…

घर खरीददारों से धोखाधड़ी मामला…

यूनिटेक के मालिक संजय चंद्रा को मिली अंतरिम जमानत…

नई दिल्ली, 05 दिसंबर। दिल्ली की एक अदालत ने घर खरीददारों से ठगी के मामले में अदालत ने यूनिटेक के मालिक संजय चंद्रा को इलाज कराने के लिए अंतरिम जमानत दे दी।

अदालत ने चंद्रा को चार सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत दी है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गुरुग्राम और नोएडा में लोगों को घर देने के नाम पर करोड़ों रुपये ठगने के मामले में संजय चंद्रा और उनके भाई अजय चंद्रा को 2017 में गिरफ्तार किया था।

मुख्य महानगर दंडाधिकारी पवन शर्मा ने कहा है कि आरोपी के बिगड़ते स्वास्थ्य और डॉक्टर की रिपोर्ट के मद्देनजर उन्हें चार सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया जाता है। अदालत ने आरोपी संजय चंद्रा को एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही रकम की जमानती जमा करने की शर्त पर जमानत दी है।

आरोपी की ओर से वकील विजय अग्रवाल ने अदालत को बताया कि पिछले 43 माह से उनके मुवक्किल जेल में बंद हैं और वह अस्थमा, डायबिटीज, थैलेसीमीया, नींद नहीं आने की बीमारी, साइनस सहित कई बीमारी से पीड़ित हैं। इसके साथ ही अदालत को बताया गया कि आरोपी को कई बीमारी होने के अलावा उनकी इम्यूनिटी भी कम है, जिसकी वजह से जेल में उन्हें कोरोना संक्रमण का खतरा भी अधिक है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…