आनर किलिग के खतरे से सहमे नवदंपती ने पुलिस से लगाई गुहार…

आनर किलिग के खतरे से सहमे नवदंपती ने पुलिस से लगाई गुहार…

मोदीनगर। शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल को अब अपने ही परिवार से जान का खतरा बना हुआ है। बुधवार को ही दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी की है। युवती के स्वजन उसकी शादी दूसरे युवक से कराना चाहते थे, लेकिन युवती ने इससे इन्कार कर दिया। अब उन्हें खतरा है कि कहीं उनके साथ कोई अनहोनी न हो जाए। पीड़ित नवदंपती ने इस बारे में गुरुवार को पुलिस से शिकायत की। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवती का पड़ोसी युवक से बीते कई वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बारे में युवती के स्वजन को पता चला तो उन्होंने युवती का घर से निकलना बंद कर दिया और दूसरे युवक के साथ रिश्ता तय कर दिया, लेकिन युवती उक्त युवक से शादी नहीं करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बुधवार सुबह घर वालों को चकमा देकर प्रेमी के साथ मंदिर में जाकर शादी कर ली। युवती का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर्ड भी करा लिया है। जब इस बारे में स्वजन को जानकारी हुई तो वे भड़क गए। युवती को अपने ही परिवार से खतरा बना हुआ है। उनका कहना है कि यदि वे मोदीनगर आए तो उनके घर वालों दोनों के साथ कुछ भी कर सकते हैं।

इसलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं, एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि युवती ने अपनी शादी होने की जानकारी पुलिस को दी है। स्थिति से युवती के स्वजन को भी अवगत करा दिया जाएगा। किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…