जिस सड़क की सांसद-विधायक ने नही ली सुधि, उसके निर्माण को लेकर आगे आये चेयरमैन…

जिस सड़क की सांसद-विधायक ने नही ली सुधि, उसके निर्माण को लेकर आगे आये चेयरमैन…

लखनऊ 03 दिसम्बर। “मैं खुद ही मेरा रहनुमा हूँ, और किसी से आस नही,*कर्म करता हु करता रहूँगा इसका तोड़ किसी के पास नही”किसी मशहूर शायर की इन्ही पंक्तियों को अपने जीवन की गाइडलाइन मानकर चलने वाले बीजेपी के नगरपालिका परिषद, ख़लीलाबाद के अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा ने बहुप्रततीक्षित सड़क निर्माण का शुभारंभ किया। श्याम सुंदर वर्मा ने नगर क्षेत्र के त्रिपाठी मार्केट के लोगों को जो सौगात दी, उसकी सभी प्रशंसा करते नही थक रहे।
दरसअल त्रिपाठी मार्केट की जर्जर सड़क जो वर्षो से जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा की शिकार थी, उसके निर्माण को लेकर जो पहल चेयरमैन ने दिखलाई, उसी की स्थानीय लोगों ने जमकर तारीफ की। स्थानीय लोगों के मुताबिक वर्षो से उपेक्षित इस जर्जर सड़क निर्माण को लेकर बारम्बार शिकायत के बाबजूद भी स्थानीय सांसद और विधायक ने कोई ठोस पहल नही की। जबकि चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने उनके दर्द को समझा और सड़क निर्माण को लेकर आगे आये।
आपको बता दें कि खलीलाबाद नगर पालिका के त्रिपाठी मार्केट की सड़क जो वर्षो से जर्जर थी, उसका निर्माण कार्य आज नगर पालिका अध्यक्ष ने विधिवत पूजा पाठ के साथ शुभारंभ किया। बताते चले कि यह सड़क खलीलाबाद शहर के बैंक चौराहे होते हुए रेलवे स्टेशन जाने का प्रमुख मार्ग है, जो वर्षो से जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा का शिकार रही है। उसके निर्माण आखिरकार आज नगर पालिका अध्यक्ष के सार्थक प्रयास से शुरू हो गया और जल्द ही गुणवत्तायुक्त सड़क एवं नाली का निर्माण पूर्ण कर लिया जाएगा। नगर पालिका अध्यक्ष ने स्थानीय व्यापारियों की मांग पर तथा व्यापार और आवागमन प्रभावित न हो, इसके लिए ठेकेदार को निर्देशित किया कि ज्यादातर कार्य रात्रि में किये जाये।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा बद्री प्रसाद यादव, जिला महामंत्री विवेकानंद वर्मा, सभासद राजेश वर्मा, विनोद जायसवाल, सुनील प्रजापति, इंद्रजीत यादव, वीरेन्द्र यादव, रुद्रनाथ मिश्रा, पंकज मिश्रा, कवलजीत सिंह काके, धनश्याम दास गुप्ता, किरन प्रजापति, आनंद, अश्वनी चौरसिया, सिद्ध भटनागर, अनूप चौरसिया समेत नगर पालिका के लिपिक गोरख यादव, पंकज कुमार आदि उपस्थित रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…