सड़क पर शराब पी रहे युवक की चाकू मार हत्या…

सड़क पर शराब पी रहे युवक की चाकू मार हत्या…

नई दिल्ली। शकूरपुर इलाके में रविवार देर रात सड़क पर दोस्तों के साथ शराब पी रहे युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 30 वर्षीय राजा के तौर पर हुई है। सुभाष प्लेस पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस आपसी रंजिश में हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है।

पुलिस के अनुसार, एक निजी कंपनी में कार्यरत राजा परिवार सहित शकूरपुर ई ब्लॉक में रहता था। वह रविवार देर रात घर के पास कॉम्प्लेक्स के सामने अपने दोस्तों मणि एवं विजय के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान करीब साढ़े दस बजे चाकू लिए आठ नौ बदमाशों ने राजा पर हमला कर दिया। यह देखकर उसके दोस्त मणि एवं विजय मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने राजा पर छह सात बार चाकू से वार किए और मरा समझ कर फरार हो गए। उधर, दोनों दोस्तों ने भागकर राजा के परिजनों को घटना की सूचना दी। राजा का भाई राजेश एवं अन्य लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ राजा को भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल से सूचना मिलने पर सुभाष प्लेस थाने के एसआई नीरज राठी एवं अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोषियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद मणि एवं विजय से पूछताछ कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही थी। मृतक के चाचा रामकिशन ने एक स्थानीय महिला पर हत्या का शक जताया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…