बज रही थी शहनाई, फेरे शुरु होने से पहले ही आ धमकी पहली पत्नी…

बज रही थी शहनाई, फेरे शुरु होने से पहले ही आ धमकी पहली पत्नी…

खूब हुआ हंगामा: तीसरी शादी रचा रहा दूल्हा भाग निकला, पिता पुलिस की हिरासत में…

लखनऊ/बुलंदशहर। मंडप में शादी की तैयारियां चल रही थीं, मंगल गीत गाए जा रहे थे। सब कुछ अपने ढर्रे पर चल रहा था, तभी शुरू हो गया ड्रामा। एक महिला ने दूल्हे पर ही उंगली उठा दी, इसके बाद तो शादी का मंडप हंगामे का अड्डा बन गया। हालत इस कदर बिगड़े कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। महिला के हंगामे के बाद दूल्हे मियां तो भाग निकले पर उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
‌‌ दरअसल अलीगढ़ के सासनी गेट इलाके में रहने वाली एक युवती की शादी 11 दिसंबर 2017 को ग्रेटर नोएडा के जहांगीरपुर में रहने वाले रिंकेश कुमार से हुई थी, चंद महीनों में दोनों में अनबन हो गई और वे अलग रहने लगे। हंगामा करने वाली महिला मोनिका का आरोप है कि रिंकेश के परिवार वाले उसके साथ बुरा बर्ताव करते थे। इसकी शिकायत मोनिका ने अलीगढ़ पुलिस से भी की थी।
इसी बीच मोनिका और उसके परिजनों को भनक लगी कि बुधवार को रिंकेश तीसरी शादी रचा रहा है, फिर क्या था मोनिका उसके परिजन बुलंदशहर के उस बैंक्वेट हॉल में पहुंच गए, हंगामा मचाया और शादी रुकवा दी। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार शादी के मंडप से रिंकेश फरार हो गया, उसके पिता तेजपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…