*प्रेमिका से मिलने आधी रात घर पहुंचे प्रेमी को लड़की वालों ने रातभर पीटा…..*

*प्रेमिका से मिलने आधी रात घर पहुंचे प्रेमी को लड़की वालों ने रातभर पीटा…..*

*सुबह किया पहले पुलिस के हवाले, फिर बना लिया दामाद*

*लखनऊ/रामपुर।* प्रदेश के रामपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से आधी रात चोरी छिपे मिलने उसके घर पहुंचा। प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया, गुस्साए परिजनों ने आरोपी युवक को कमरे में बंद कर रातभर उसकी जमकर धुनाई की और सुबह युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मजे की बात यह है कि पुलिस एवं लोगों की सलाह के बाद लड़की के परिवार वालों ने युवक को बाद में दामाद बना लिया।
मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है। स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था, युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों ने प्रेमिका के परिजनों को इससे बचने की सलाह दे डाली और आपसी समझौता करा दिया और इस तरह रात भर पिटने वाला प्रेमी दिन निकलने के बाद घर का दामाद बन गया।
अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से समझौता कर लिया है, इसके बाद एक छोटे से मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। (22 नवंबर 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*