पार्क में 18 साल के युवक की चाकू से दर्जन भर से अधिक…

पार्क में 18 साल के युवक की चाकू से दर्जन भर से अधिक…

वार कर निर्मम हत्या…

नई दिल्ली। मंगोलपुरी इलाके में मंगलवार रात 18 साल के युवक की चाकू से दर्जन भर से अधिक वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में दो नाबालिगों समेत चार लोगों को पकड़ा है। पुलिस वारदात के पीछे दो गुटों में आपसी विवाद को वजह बता रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 वर्षीय पीयूष परिवार सहित आई ब्लॉक में रहता था। कुछ दिनों पहले पीयूष का किसी बात पर अश्विनी, शुभम एवं उनके गुट के नाबालिगों से विवाद हुआ था। मंगलवार रात पीयूष टहल रहा था तभी हमलावर उसे कुछ बात करने लिए बाबू राम पार्क में ले गए। इस बीच पीयूष ने अपने नाबालिग दोस्त को भी फोन कर पार्क में बुला लिया। नाबालिग के अनुसार हमलावरों ने उसे और पीयूष को दबोच लिया। फिर पीयूष के गले से लेकर शरीर के हर हिस्से में चाकू से प्रहार शुरू कर दिए। जब पीयूष के दोस्त ने शोर मचाया तो हमलावर उन्हें छोड़कर फरार हो गए।

नाबालिग के शोर मचाने पर इलाके में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मी पार्क में पहुंचे। उन्होंने खून से लथपथ पीयूष को ई रिक्शा से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नाबालिग के बयान पर मंगोलपुरी थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इंस्पेक्टर देवेंदर सिंह की टीम ने दो आरोपियों आकाश एवं शुभम को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर वारदात में शामिल दो नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…