*युवक ने युवती के कहने पर चाकू से छाती,पीठ,हाथ और कंधे पर*

*युवक ने युवती के कहने पर चाकू से छाती,पीठ,हाथ और कंधे पर*

*ताबड़तोड़ वार कर प्रॉपर्टी डीलर को कर दिया घायल*

*फरीदाबाद, नवंबर।* ग्रेटर फरीदाबाद की एडोर हैप्पी होम सोसायटी में एक युवक ने एक युवती के कहने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर प्रॉपर्टी डीलर को घायल कर दिया। घायल की शिकायत पर खेड़ी पुल थाना पुलिस ने सोमवार को हत्या के प्रयास के आरोप में युवती समेत दो के खिलाफ का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-86 एडोर हैप्पी होम सोसायटी निवासी 28 वर्षीय जितिन शर्मा प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का काम करते हैं। सात नवंबर की रात करीब 11:00 बजे उनके पास उनके परिचित सेक्टर-85 निवासी अमन गुप्ता ने पहले किसी फ्लैट को बेचने के बारे में एक मैसेज भेजा। इसके बाद फोन कर एडोर हैप्पी होम सोसायटी में फ्लैट नंबर बताकर वहां पहुंचने के लिए कहा। जैसे ही पीड़ित ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से अमन गुप्ता और उसके साथ एक युवती बाहर निकली।

पीड़ित का आरोप है कि युवती ने अमन गुप्ता से को कहा कि दो दिन पहले इसी ने उसके साथ गाली-गलौज की थी। इसके लिए इसे सबक सिखाओ। यह सुनते ही अमन गुप्ता आग-बबूला हो गया। उसने चाकू से उसकी छाती, पीठ, हाथ और कंधे पर लगातार वार कर दिए। इसके बाद दोनों उसे घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने वहां पड़ोस में रहने वाले चाचा अनिल गेरा को बुलाया। उन्होंने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में पता चल रहा है कि आरोपी और पीड़ित के बीच भी कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी।