*अवैध संबंधों और रंजिश के चलते की गई थी*

*अवैध संबंधों और रंजिश के चलते की गई थी*

*कंपनीकर्मी की हत्या, तीन गिरफ्तार*

*नोएडा, 02 नवंबर।* कंपनीकर्मी कमल शर्मा हत्याकांड मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस द्वारा यह गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों में एक यूट्यूबर निजामुल और उसेक दो साथी अमित गुप्ता एवं सुमित शर्मा शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक अवैध सम्बंधों व रंजिश के चलते कंपनीकर्मी कमल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद शव को इस्कॉन मंदिर के पास ले जाकर फेंका गया था।

गौरतलब है कि कोतवाली सेक्टर-24 से चंद कदम की दूरी पर कमल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बीते बुधवार देर शाम इस्कॉन मंदिर के पास एलिवेटेड रोड से उतरते समय लूप पर उसका शव बरामद हुआ था। शुरूआत में पुलिस को लगा कि सड़क दुर्घटना में कमल की मौत हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की बात सामने आई थी। घटना के बाद नाराज स्वजनों ने गुरुवार को सुबह निठारी गांव के पास सड़क पर प्रदर्शन किया था।

इसके बाद गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा व अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने परिजनों से मुलाकात कर आश्वासन दिया। जिसके बाद स्वजन धरने से उठे और शव लेकर चौराहे से घर गए। लव कुमार के मुताबिक केस को पर्दाफाश करने के लिए चार टीमें लगाई गई थी। पुलिस कमीश्नर ने परिजनों को 48 घंटे में हत्यारों को पकड़ने का आश्वासन दिया था। जानकारी के मुताबिक कमल शर्मा के पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी और वो इकलौता बेटा था। उसकी दो बहनें हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है।