जमीनी विवाद में हुई हत्या की घटना में तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार…

जमीनी विवाद में हुई हत्या की घटना में तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार…

इटावा/उत्तर प्रदेश-: पुलिस द्वारा थाना सैफई क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लरखोर में जमीनी विवाद को लेकर हुई घटना का सफल अनावरण करते हुए आलाकत्ल 02 अवैध असलहा सहित 03 अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार। जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी सैफई के नेतृत्व में एसओजी इटावा व थाना सैफई पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना सैफई क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लरखौर में जमीनी विवाद को लेकर हुई हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। थाना सैफई पर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लरखोर में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई जिसके संबंध में थाना सैफई पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर देखा गया तो गोली लगने के कारण 01 व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा गोली लगने से अन्य 02 घायलों को उपचार हेतु पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया। उक्त घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त होने पर थाना सैफई पर तत्काल मु0अ0सं0 247/20 धारा 147,148,149,302,307,504,34 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया।
उक्त हत्या की घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा घटना के अनावरण एवं अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी सैफई के नेतृत्व में 02 टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा कार्यवाही कर विभिन्न साक्ष्यों को संकलित करते हुए मुखबिर की सूचना के आधार 03 अभियुक्तों को आवश्यक बल प्रयोग करते हुए घेरकर लरखौर मोड से गिरफ्तार किया गया।
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से हत्या की घटना के संबंध में पूछताछ करने पर बताया गया कि पैत्रक जमीन के बंटवारे को लेकर तथा पूर्व में भी बडे भाई (रमाकांत) के लडकों द्वारा प्रताडना से परेशान होकर हम लोगों नें गोली चलाकर हत्या कर दी।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…