माली एक और फूल दो…पुलिस और परिवार के प्रयास भी बे-असर…

माली एक और फूल दो…पुलिस और परिवार के प्रयास भी बे-असर…

किसी की सुनने को तैयार नहीं एक ही युवक से शादी की जिद पर अड़ीं युवतियां…

लखनऊ/मेरठ। एक प्रेमी और दो प्रेमिका…? ऐसा ही मामला मेरठ के कंकरखेड़ा से सामने आया है, जहां एक प्रेमी से शादी करने के लिए दो प्रेमिका जिद पर अड़ी थी। ये मामला थाने भी पहुंचा, थाने पहुंचकर दोनों ने कहा कि वह दोनों ही युवक से शादी करना चाहती हैं तो यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।
‌ इस अजीबोगरीब मामले को देखने के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को थाने बुला लिया और युवक को हिरासत में ले लिया। मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में ये अटपटा मामला देखने को मिला, यहां दो युवतियां एक‌युवक के साथ थाने पहुंची और दोनों ने उसे अपना प्रेमी बताते हुए उससे शादी करने की जिद पकड़ ली। जिस लड़के से युवतियां शादी करने पर अड़ी हैं वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और एक होटल में मैनेजर है।
थाने पहुंचकर दोनों युवतियों ने युवक के साथ शादी करने की बात कही और इसकी जिद पकड़ ली। दोनों युवतियों में से एक परतापुर क्षेत्र तो दूसरी सरधना क्षेत्र की रहने वाली हैं, दोनों फिलहाल मेरठ की एक पॉश कॉलोनी में रहती हैं।इस अटपटे मामले को देखते हुए पुलिस ने दोनों युवतियों के परिजनों को सूचना देकर थाने तलब किया और युवक को फिलहाल हिरासत में ले लिया। पुलिस और परिवार वाले युवतियों को समझाने में जुटे हैं, तो दोनों युवतियां अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं।

“विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,