सोते वक्त इस महिला के मुंह में घुसा इतने फीट लंबा सांप…

सोते वक्त इस महिला के मुंह में घुसा इतने फीट लंबा सांप…

डॉक्टर भी रह गए…

सितंबर बुधवार 2-9-2020 नई दिल्ली/मॉस्को। रूस में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला के मुंह में सांप घुस गया।दागिस्तान की रहने वाली महिला अपने घर में सो रही थी।इसी दौरान महिला के मुंह में करीब चार फुट लंबा सांप घुस गया। महिला को परेशानी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने एक ट्यूब के जरिये महिला के मुंह से सांप निकाला।
अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें डॉक्टर सांप निकालते नजर आ रहे हैं। महिला के गले में एक ट्यूब डाली गई और उसकी सहायता से खींचकर बाहर निकाला गया। इस दौरान डॉक्टर भी डर गए थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

खबर के अनुसार रूस के दागेस्तान की रहने वाली महिला अपने घर के बगीचे में सो रही थी। सोते समय उसका मुंह खुला हुआ था। इस दौरान एक चार फीट लंबा सांप उसके मुंह के रास्ते उसके शरीर के अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि जब तक महिला कुछ करती सांप गर्दन के अंदर जा चुका था। महिला को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में महिला को बेहोश करने के बाद डॉक्टरों ने उसके गले में एक ट्यूब डाला और उसी ट्यूब से सांप के एक हिस्से को पकड़कर धीरे.धीरे उसे बाहर निकाला गया। इसदौरान वहां मौजूद मेडिकल स्टाफ भी सांप की लंबाई को देखकर डर गए। उन्होंने एक टब में सांप को रख दिया। यह सांप जिंदा था या मर गया इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।महिला भी सांप को देखकर आश्चर्यचकित रह गई। जब सांप को निकाला गया तो वह डरकर कुछ कदम पीछे हट गई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…