संयुक्त प्रेस क्लब इटावा ने की पत्रकार के हत्यारों को सख्त सजा के साथ परिजनों को सुरक्षा व मदद की मांग…

संयुक्त प्रेस क्लब इटावा ने की पत्रकार के हत्यारों को सख्त सजा के साथ परिजनों को सुरक्षा व मदद की मांग…

इटावा/उत्तर प्रदेश-: बलिया में सहारा समय के पत्रकार रतन सिंह की हत्या की निंदा करते हुए संयुक्त प्रेस क्लब इटावा ने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा एवं पीड़ित परिजनों को सुरक्षा के साथ साथ पर्याप्त आर्थिक सहायता व नौकरी दिये जाने की मांग की है।
संयुक्त प्रेस क्लब इटावा के अध्यक्ष राजेन्द्र भसीन एवं महामंत्री सुधीर मिश्र ने कहा कि जिस तरह से पत्रकारों/मीडिया कर्मियों पर लगातार हमले और उनकी हत्यायें हो रही हैं,उससे मीडिया प्रतिनिधियों में भय व्याप्त है और सच लिखने से पहले कलम कांपने लगती है। मुख्यमंत्री जी को स्वयं संज्ञान लेकर पत्रकारों की सुरक्षा और उनके सम्मान की चिंता करनी चाहिए हमारे संगठन की मांग है कि मारे गए पत्रकार रतन सिंह के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा तथा उनके परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी व सुरक्षा के साथ परिजनों को कम से कम पचास लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाए।
संयुक्त प्रेस क्लब इटावा के पदाधिकारियों विनय यादव, मो.फ़ारिक,अतुल गुप्ता, रघुवीर यादव,ओम रतन कश्यप,नितेश प्रताप सिंह, असलम अंसारी,मनोज दीक्षित,जावेद अनवर ने परिजनों को शीघ्र मदद के साथ सुरक्षा की मांग करते हुए-दिवंगत आत्मा को श्रृद्धासुमन अर्पित करते हुए शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…