लखनऊ पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का जोरदार स्वागत…..

लखनऊ पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का जोरदार स्वागत…..

पूर्वांचल में आसपा के विस्तार पर हुई चर्चा 👆

पूर्वांचल में आसपा को मजबूत करने पर युवा नेता अब्बास गाजी से हुई गहन चर्चा…

लखनऊ। भीम आर्मी चीफ एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद का लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट पर मंगलवार को आसपा के कद्दावर नेता अब्बास गाजी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत किया। चंद्रशेखर आजाद एवं अब्बास गाजी के बीच आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी हुई।
आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने अब्बास गाजी को पूर्वांचल में आजाद समाज पार्टी को मजबूती के साथ खड़ा करने एवं संगठन विस्तार के निर्देश दिए‌। अब्बास गाजी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते सूत्रों की माने तो जल्द ही उन्हे पूर्वांचल में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे दी जा सकती है। पूर्वांचल प्रदेश का बड़ा राजनीतिक क्षेत्र माना जाता है।
बतातें चलें कि अब्बास गाजी को हाल ही में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर बुलाकर पार्टी ज्वाइन करवाई थी। दिल्ली से लौटते ही अब्बास गाजी पूर्वांचल में बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी में जोड़ने के काम में जुट गए हैं। अब्बास गाजी मूल रूप से अम्बेडकरनगर जनपद के कटघर कमाल के निवासी हैं। भीम आर्मी में जुड़ने से पहले से ही वे युवाओं को साथ में लेकर समाजसेवा के कार्य करते रहे हैं।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,