दबंग भाजपा नेता ने मामूली विवाद में लड़की को मारी गोली…

दबंग भाजपा नेता ने मामूली विवाद में लड़की को मारी गोली…

सूचना देने के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस, ग्रामीणों में रोष…

गोली चलाने के बाद काफी देर तक नेता व उसके साथी करते रहे गाली-गलौज, आराम से हुए फरार…

लखनऊ/कानपुर। कानपुर नर्वल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दलपतपुर के रहने वाले भाजपा नेता संजय शुक्ला ने मोहल्ले में रहने वाली लड़की सरिता उत्तम पुत्री शिवदास उत्तम उम्र लगभग 19 वर्ष को मामूली से विवाद में गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शिवदास उत्तम की एक छोटी सी दुकान है दुकान में बैठने को लेकर 2 दिन पूर्व भाई रमेश और संजय का झगड़ा हो गया था जिसके बाद संजय ने देख लेने की धमकी दी थी आज नशे में धुत संजय अपने दो साथियों कमलाकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ वहां आ धमका, पहले गुमटी में तोड़फोड़ की फिर घर में घुसकर शिवदास की पुत्री सरिता को हाथ पकड़कर घसीट लिया जिसमें शिवदास तथा उसके भाई रमेश और अरुण ने रोकना चाहा।
बीच-बचाव करने आई लड़की सरिता को दबंग किस्म के संजय शुक्ला ने गोली मार दी। गोली लगने से लड़की खून से लथपथ होकर जमीन में गिर पड़ी।फायरिंग की आवाज से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। परिजनों ने नर्वल पुलिस को सूचना दी, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि सूचना देने के लगभग 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने घायल बालिका को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। परिजनों का ये भी आरोप है कि पुलिस के देर आने के चलते दबंग संजय तथा उसके साथियों ने गोली मारने के बाद भी जमकर गाली- गलौज की और फिर आराम से भाग निकले। ग्रामीणों का कहना है कि अगर सूचना पाकर पुलिस सही समय से मौके पर आ जाती तो संजय शुक्ला व उसके साथियों की आसानी से गिरफ्तारी हो जाती।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,