कहासुनी पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुत्र की मौत के सदमे में पिता की भी मौत…

कहासुनी पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुत्र की मौत के सदमे में पिता की भी मौत…

अल्हागंज/शाहजहांपुर। अल्हागंज के मोहल्ला अंधुई में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसमें एक घर से पिता और पुत्र दोनो के शव देख कर कोहराम मच गया। पुत्र का शव फाँसी पर लटका देख वृ( पिता की ह्र्दयगति रुकने से मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने पिता -पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
जानकारी के मुताबिक विपिन ;28द्ध पुत्र रामप्रकाश की शादी जनपद फर्रुखाबाद के गांव धीरजपुर थाना कमालगंज निवासी शंकुतला के साथ 9 बर्ष पहले हुई थी। मृतक विपिन की पत्नी शकुंतला रक्षाबंधन पर्व पर अपने मायके दो दिन पूर्व गयी हुई थी।मंगलवार की दोपहर विपिन की अपनी पत्नी शकुंतला से फोन पर कुछ कहा सुनी हो गयी जिसके बाद विपिन ने कमरे में कुंडे में चादर से फांसी लगा कर जान दे दी। जवान पुत्र को कमरे के कुंडे पर चादर से झूलता देख वृ( पिता रामप्रकाश भी कमरे में के शव के नीचे गश खाकर गिर पड़े और पुत्र वियोग में ह्र्दयगति रुकने से मौके पर ही मौत हो गयी।
मृतक रामप्रकाश के तीन पुत्र और दो पुत्रियां हैं विपिन सबसे छोटा पुत्र था। सबसे बड़ा पुत्र हरिश्चन्द्र दिल्ली में काम करता है उससे छोटा पुत्र संजय विकलांग है और दो पुत्रियां मोनी और शकुंतला हैं जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक विपिन के 2 पुत्रियां हैं जिनमे 7 बर्ष की नेहा और 2 बर्ष की मानसी है विपिन मंडी में गल्ला की तुलाई का काम करता था

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…