पति की मौत से दुखी अजरा ने बेटे की हत्या कर खुद भी दे दी जान…

पति की मौत से दुखी अजरा ने बेटे की हत्या कर खुद भी दे दी जान…

बेटे के साथ अजरा परवीन (फाइल फोटो) 👆     

पांच साल के मासूम बेटे व मां का शव एक ही दुपट्टे में लटकते मिले…

एक हफ्ते से दोनों को घर से बाहर निकलते नहीं देखा था पड़ोसियों ने…

लखनऊ। पति की मौत से डिप्रेशन में चल रही अजरा परवीन ने पांच साल के बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली‌। दोनों के शव घर की रसोई में छत के कुंडे से दुपट्टे के सहारे लटकते मिले। पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हसनगंज थाना क्षेत्र के छोटी पकरिया मोहल्ले में कल देर रात घटी इस सनसनीखेज घटना से हर कोई हैरान है।
एडीसीपी (उत्तरी) राजेश कुमार श्रीवास्तव के अनुसार खदरा के न्यू मदेयगंज छोटी पकरिया निवासी मेडिकल स्टोर संचालक राकेश कुमार सन्नी उर्फ मुन्ना की एक सप्ताह पूर्व बीमारी से मौत हो गई थी। परिवार में पत्नी अजरा और बेटा मोहम्मद जैन थे। राकेश के भाई मो. रिजवान कुछ दूरी पर स्थित राम बगिया में रहते हैं। कल देर रात रिजवान भाभी के घर गया तो काफी देर तक घंटी बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसी बीच वहां डालीगंज में रहने वाला अजरा का भाई जावेद अपने दोस्त के साथ पहुंचा और सबने मिलकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया पर दरवाजा नहीं खुला।
इसके बाद जावेद पड़ोस के मकान से घर के अंदर गया, रसोई की खिड़की से झांकने पर मां-बेटे के शव फंदे से लटकते दिखाई दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा। इंस्पेक्टर हसनगंज अमरनाथ वर्मा के अनुसार पड़ोसियों ने राकेश की मृत्यु के बाद से करीब एक हफ्ते से मां-बेटे को घर से बाहर निकलते नहीं देखा था, मौके की प्रारंभिक जांच से प्रतीत हो रहा कि डिप्रेशन के चलते अजरा ने बेटे की हत्या कर शव को फंदे से लटकाने के पश्चात खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…