*बिग बी को हुआ कोरोना, नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया…..*

*बिग ब्रेकिंग*

*बिग बी को हुआ कोरोना, नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया…..*

*अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद दी जानकारी, परिवार के लोगों और स्टाफ की भी हुई जांच*

*लखनऊ/मुंबई।* बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हे मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है।
*संपर्क में आए सभी लोग करा लें जांच…..*
अमिताभ बच्चन ने रात 10 बजकर 57 मिनट पर ट्वीट में अपील की है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें। इस बीच अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैलते ही देश भर में उनके प्रशंसकों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं करना शुरु कर दी है।
*लखनऊ: कोरोना का कहर, आज 154 पाॅजिटिव मिले*
इधर यूपी की राजधानी लखनऊ में भी दिन पर दिन कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस के सम्बन्ध में सर्विलान्स एवं कान्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर 708 लोगों के सैम्पल टीम द्वारा लिये गये है एवं जाॅच हेतु केजीएमयू भेजे गये। आज कुल 154 संक्रमित मरीज जिनमें डार्लींगंज में 3, केजीएमयू में 3, फैजाबाद रोड पर 5, मलिहाबाद में 1, डीजी आफिस में 8, बीकेटी में 1, गोमतीनगर में 14, राजाराम मोहन राय मार्ग पर 1, जानकीपुरम में 5, खदरा में 1, अशोक नगर-1, पारा-1, सर्वोदयनगर में 2, राजेन्द्रनगर में 1, इन्दिरानगर में 11, आलमबाग में 5, डायल 102 में 12, चौक में 5, कानपुर रोड पर 2, लालबाग में 3, होमगार्डस मुख्यालय में 2, अलीगंज में 2, *राजाजीपुरम में 7,* मण्डी समिति सीतापुर रोड पर 6, पुलिस मुख्यालय महानगर में 3, पल्टन छावनी में 2, कैण्ट में 10, महानगर में 1, सरोजनीनगर में 2, गौतमपल्ली में 1, रायबरेली रोड पर 1, चारबाग में 1, निशातगंज में 1, कैण्ट रोड पर 2, शारदानगर में 2, तेलीबाग में 5, कुर्सी रोड पर 4, कैसरबाग में 5, हजरतगंज में 2, जगत नारायण रोड पर 3 एवं *रकाबगंज में 9* पाॅजिटिव रोगी पाये गये।
सीएमओ आॅफिस से मिली जानकारी के अनुसार आज कुल 13 रोगियों को स्वस्थ होने के उपरान्त डिस्चार्ज किया गया। साथ ही 62 क्षेत्रों को कन्टेनमेन्ट जोन बनाये जाने एवं 24 कन्टेनमेन्ट जोन हटाये जाने हेतु जिलाधिकारी को पत्र प्रेषित किया गया।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*