दिल्ली से बरेली के रास्ते पर रोडवेज़ बस में शौहर नें बीवी को बेहोश कर लूटे ज़ेवर,फरार…

दिल्ली से बरेली के रास्ते पर रोडवेज़ बस में शौहर नें बीवी को बेहोश कर लूटे ज़ेवर,फरार…

बरेली/उत्तर प्रदेश शौहर ने नशा देकर बीवी को लूट लिया। बेहोशी की हालत में रोडवेज बस से यूवती दिल्ली से बरेली आ गई। कोतवाली पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि वह शौहर के साथ दरगाह आला हज़रत आ रही थी। शौहर ने ही उसे धोखा दे दिया।उसके जेवर और रुपए लूट लिए छोड़ कर भाग गया।मंगलवार को रोडवेज बस अड्डे पर बीस वर्षीय युवती बेहोशी की हालत में मिली। कोतवाली पुलिस युवती को थाने ले आई यूवती ने बताया कि वह दिल्ली निवासी शहनाज है उसकी शादी एक माह पहले दिल्ली के ही नदीम से हुई थी एक सप्ताह बाद ही उसके मम्मी पापा की मौत हो गई।उसका पति उसे शनिवार को बरेली की दरगाह रोडवेज बस स्टैंड लेकर आया था। उसने बस में बैठने से पहले ही सुरक्षा के लिए उसके गहने उतरवाकर अपने पास रख लिए। उसके बाद नदीम उसे कुछ सुंधा दिया। जिसके बाद उसकी आंख बरेली रोडवेज पर खुली।
दिल्ली से बरेली आने में कैसे लग गए तीन दिन
दिल्ली से चलकर तीन दिन बाद बरेली पहुंचने की बात पुलिस के समझ में नहीं आ रही है।उसके मां-बाप की मौत कैसे हुई इस बारे में भी युवती कोई सही जवाब नहीं दे पा रही है।युवती दिल्ली में कहां रहती है इसका भी उसे पता नहीं है पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है।
तीन सौ बेड हॉस्पिटल में पुलिस ने कराया भर्ती
यूपी की हालत खराब होने की वजह से पुलिस ने उसे तीन सौ बैड हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां उसका सैंपल लिया गया। और जांच के लिए भेज दिया गया है।वही कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद ही उसको कोतवाली पुलिस भेजेगी कोतवाली इंस्पैक्टर गीतेश का कहना है कि युवती सच कह रही है या झूठ इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते उसका ज़िला अस्पताल में मेडिकल कराकर तीन सौ बैअस्पताल में भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

पत्रकार-इमरान खान(अरशद पठान) की रिपोर्ट…