पुलिस के छापे में मिला 3 कुटंल प्रतिबंधित मांस…

पुलिस के छापे में मिला 3 कुटंल प्रतिबंधित मांस…

नौ अपराधी नामजद, गिरफ्तार एक भी नहीं: दो को थाने से छोड़ने की चर्चा…

अंबेडकरनगर। बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के खादिम टोला में गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लगभग 3 कुंतल प्रतिबंधित मांस के साथ गोकशी करने के हथियार को बरामद किया। जानकारी के अनुसार कोविंद 19 के चलते चेकिंग अभियान चला रहे चौकी इंचार्ज किछौछा सुनील कुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर किछौछा के खादिम टोला में एजाज के घर पर अपने हमराही अमलेश यादव, सुनील ,शिवाकांत पांडेय, शिवम बाबू गंगवार,धर्मेंद्र सहयोग के साथ खादिम टोला में एजाज के घर दबिश दी।
पुलिस को देख गोकशी कर रहे गोकश छत एवं गलियों से भागने में सफल रहे। वहीं मौके से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल, लगभग 3 कुंतल प्रतिबंधित मांस, बांका, तराजू, बांट के साथ अन्य सामान बरामद किया। इस मामले में चौकी इंचार्ज किछौछा ने नौ लोगों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया, जिसमें एजाज, शाह मोहम्मद, कैफी, अरबी, जीशान, इरशाद, दानिश मोरिस एवं हम्माद को नामजद किया गया है।
दूसरी ओर मुकदमा लिखे जाने में 6 घंटे की देरी को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर लोग संदेह व्यक्त करते रहे तथा चौकी इंचार्ज पर कार्यवाही में शिथिलता बरतने का आरोप भी लोगों ने लगाया। चर्चा है कि घटनास्थल से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर शाम को थाने से छोड़ दिया। जबकि थानाध्यक्ष पीएन तिवारी ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पत्रकार सैय्यद हैदर मेंहदी (असलम अब्बास) की रिपोर्ट, , ,