यूपी पुलिस पर सबसे बड़े हमले के मुख्य आरोपी बिकास की तलाश में 25 टीमें लगाई गईं…

यूपी पुलिस पर सबसे बड़े हमले के मुख्य आरोपी बिकास की तलाश में 25 टीमें लगाई गईं…

एमपी के बीहड़ में छिपे होने की आशंका…

लखनऊ/कानपुर। कानपुर के बिकरू गांव में शुक्रवार को पुलिस पर हमला कर 8 जाबांजों को शहीद करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में पुलिस मध्य प्रदेश के बीहड़ों तक पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे के बीहड़ में भी छुपे होने की आशंका है। 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाला दुर्दांत हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अब तक फरार है। यूपी पुलिस की 25 से ज्यादा टीम विकास दुबे की तलाश में लगी है। सभी जिलों के स्थानीय पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है।
24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत चुके हैं लेकिन कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाला दुर्दांत हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अब तक फरार है. अपने गुर्गों के साथ आखिर कहां छिपा है विकास दुबे? लेकिन सवाल इससे बड़ा है। जिस तरह योजना बनाकर पुलिस की टीम पर घातक हमला किया गया उसके पीछे अकेले विकास दुबे का हाथ नहीं हो सकता। इसके पीछे बड़ी साजिश है। सवाल ये है कि पुलिस विभाग के अंदर कौन है वो विभीषण जिसने बिकास को पुलिस के आने की सूचना दी।
एक और अहम सवाल है जिसका जवाब पुलिस पर हमले की वारदात से पर्दा उठा सकता है। कानपुर के चौबेपुर इलाक़े में शायद उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम पर अब तक का सबसे बड़ा हमला हुआ।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,