सामने आया भाजपा विधायक उमेश मलिक के बेटे का एक ओर वीडियो, अब कही ये बात…

सामने आया भाजपा विधायक उमेश मलिक के बेटे का एक ओर वीडियो, अब कही ये बात…

मुजफ्फरनगर। बुढाना क्षेत्र के भाजपा विधायक उमेश मलिक के पुत्र के इंस्टाग्राम अकाऊंट से जारी हुए उनके एक वीडियो को लेकर जिले की सियासत गर्म हो गई है। वीडियो में भारत और अमेरिका के बीच तुलना करते हुए कुछ आपत्तिजनक बातें कही गई है। इस मामले के जोर पकडने के बाद विधायक उमेश मलिक ने बेटे का एकाउंट हैक होने तथा इस संबंध में थाना सिविल लाईन पर तहरीर देते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की बात कही है। उधर, आज विधायक के पुत्र का एक ओर वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होने अपनी कही गई बातों का गलत मतलब निकाले जाने तथा देश के लिए हर वक्त खडा होने की बात कही है।
कल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ था जो बुढ़ाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक के पुत्र शुभम मलिक का बताय जा रहा है। इस वीडियो में शुभम मालिक ने कहा था कि उसे देश से अपमान और तिरस्कार के अलावा कुछ नहीं मिला है विश्व गुरु बनने के लिए भारत को जो करना चाहिए था, नहीं कर पाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले का राजनीतिक माहौल गर्माया विधायक ने कहा कि उसके इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक किया गया है। इसके संबंध में विधायक ने थाना सिविल लाइन में एक शिकायत दर्ज करायी थी कि उनके बेटे का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और फर्जी वीडियो पोस्ट कर दी है। विधायक पुत्र शुभम मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज फिर एक वीडियो जारी कर किया। शुभम मलिक ने कहा कि माफी मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता क्योंकि उसकी बात को गलत समझा गया है। वह भारत से बहुत प्यार करता है ,सच्चा देशभक्त है। कन्हैया जैसे देशद्रोही खुलेआम घूम रहे हैं, यह देख कर उसका सर शर्म से झुक जाता है। शुभम ने कहा कि मैंने कल जो बात कही थी, उसका संदर्भ यह था कि भारत को विश्व गुरु बनने के लिए अपार संभावनाएं हैं, लेकिन कुछ कमियां हैं जिन्हें ठीक करना चाहिए। उसने वीडियो में कहा कि आने वाले 10 साल में भारत अमेरिका से आगे निकल जाएगा। उसे इसी बात का दुख है कि भारत को अब तक अमेरिका से आगे निकल जाना चाहिए था। मैंने भारत और अपनी कमजोरियों को इसलिए गिनाया था कि ताकि हम अपनी कमियों को दूर कर सकें। शुभम मलिक ने कहा कि मैं उस विधायक पिता का पुत्र हूं जिसने 24 साल भाजपा में रहते हुए देश की सेवा की है। उसे देशद्रोही बताने वाले लोग मुगालते में हैं। शुभम ने कहा कि मेरी वजह से लोग मेरे परिवार को परेशान न करें। वह दो रातों से सोया नहीं है, जबसे उसे देशद्रोही कहा गया है। उसने कहा कि वह अपने देश से बहुत प्यार करता है, जब देश को जरूरत होगी तो वह सबसे पहले आगे खड़ा मिलेगा। इसलिए लोग मेरे बारे में अपनी बेवजह राय न बनाएं।
भाजपा विधायक उमेश मलिक ने कहा कि उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी जब उनमें किसी भी प्रकार की कोई कमी ढूंढ नहीं पाए छवि धूमिल नहीं कर पाए। सीधे उन पर हमला नहीं कर पाए। तब उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने अब उनके परिवार पर अटैक करना शुरू कर दिया है जिसका सीधा सबूत है उनके पुत्र शुभम मलिक के इंस्टाग्राम आईडी को किसी देश विरोधी ने योजनाबद्ध ढंग से हैक कर लिया है। उन्होने इस संबंध में थाना सिविल लाईन पर तहरीर दी है और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही कराई जाएगी।

पत्रकार कबीर रिज़वान की रिपोर्ट…