महाराष्ट्र से धमकियां मिलने का सिलसिला जारी…

महाराष्ट्र से धमकियां मिलने का सिलसिला जारी…

योगी के बाद अब यूपी पुलिस को दी गई परिणाम भुगतने की धमकी: महाराष्ट्र एटीएस ने नासिक से किया गिरफ्तार…

मुख्यमंत्री को धमकी देने में मुंबई से गिरफ्तार युवक 👆

योगी को धमकी देने वाले को मुंबई से पकड़कर यूपी एटीएस को सौंपा जा चुका है…

योगी को धमकी के बारे में “हिंद वतन समाचार” पर 22 म ई को चली खबर 👆

लखनऊ/मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से मारने की धमकी देने वाले कामरान नामक युवक को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई के चुनाभट्टी इलाके से गिरफ्तार करके शनिवार को यूपी एटीएस को सौंप दिया था। इसी बीच यूपी पुलिस को फिर एक धमकी भरा मैसेज आया। इस बार पुलिस को धमकी दी गई कि यदि उसने कामरान को नहीं छोड़ा तो परिणाम भुगतने पड़ेंगे‌ कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस को आए इस धमकी भरे काॅल में कहा गया कि योगी को धमकी देने वाले को छोड़ दो वर्ना परिणाम भुगतने पड़ेंगे।
इस बार पुलिस मामले में गोपनीयता बनाए रखते हुए इस नए धमकी भरे फोन कॉल की जांच में जुट गई। पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि यह फोन कॉल महाराष्ट्र के नासिक से आया है, इसकी जांच फिर से महाराष्ट्र की एटीएस को सौंपी गई। महाराष्ट्र एटीएस ने अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए इस मामले में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।
बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी पुलिस के “112” के व्हाट्सएप नंबर पर 21 मई की देर रात धमकी भरा मैसेज आया था और इस मामले में मैसेज आने के 9 मिनट के अंदर ही गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। “हिंद वतन समाचार” ने 22 मई को प्रमुखता से खबर चलाई थी।नासिक से पकड़े गए युवक को भी महाराष्ट्र एटीएस द्वारा यूपी एटीएस को सौंपने की कार्यवाही की जा रही है। (25 मई 2020)
विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,