मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार ललित जोशी व उनके पुत्र हर्षित जोशी के साथ…

मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार ललित जोशी व उनके पुत्र हर्षित जोशी के साथ…

दो युवकों ने उनके घर पर शराब पीकर गाली गलौज व जान से मारने की दी धमकी…

नैनीताल/उत्तराखंड बीती रात्रि जनपद नैनीताल के मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार ललित जोशी व उनके पुत्र हर्षित जोशी के साथ दो युवकों ने उनके घर पर शराब पीकर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी।
जोशी ने इसकी शिकायत मल्लीताल कोतवाली में देर रात में ही की, मौके पर पुलिस ने मुस्तेदी के साथ दोनों लोगों को घर से शराब के नशे में अपनी हिरासत में ले लिया।जोशी का कहना था कि वह टीचर्स क्वार्टर ब्रेसाइड में अपने पुत्र व पुत्री के साथ रहते हैं।बीती रात्रि रविशंकर आर्य उर्फ सूरज व राजेश टम्टा नाम के दो अपरिचित युवक शराब पीकर गेट खोलकर घर के अंदर आने की कोशिश कर रहे थे।जब पत्रकार जोशी के पुत्र हर्षित जोशी ने पूछताछ की,कि कहाँ जाना है,कौन हो तो गाली-गलौज करने लगे साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।
देर रात्रि ही ललित जोशी ने अपने पत्रकार साथियों को इसकी सूचना दी। जिसमें कोतवाली में नगर के अन्य पत्रकार भी पहुंचे। यहां आरोपितों द्वारा दो अन्य गवाहों की मौजूदगी में लिखित माफी मांग लिये जाने पर समझौता हो गया। यहाँ बता दें दोनों लोगों का मेडिकल भी किया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई थी ।वही इन दोनों लोगों का चालान भी किया गया।निकट भविष्य इस तरह की कभी भी कोई हरकत न करने पर समझौता किया गया।वही भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष समीम दुर्रानी ने इस घटना की घोर निंदा की है।

वरिष्ठ पत्रकार समीम दुर्रानी की रिपोर्ट…