लाॅकडाउन और चप्पे-चप्पे पर पुलिस फिर भी नहीं अपराधियों को कोई खौफ….

लाॅकडाउन और चप्पे-चप्पे पर पुलिस फिर भी नहीं अपराधियों को कोई खौफ….

युवक की सिर काटकर बेहरमी से हत्या, फार्म हाउस में फेंका धड़: एक किमी दूर मिला सिर…

पूरे इलाके में दहशत, शव की शिनाख्त नहीं…

लखनऊ। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं बेरहमी से हत्या करना उनका पेशा बनता जा रहा है। राजधानी लखनऊ में लाॅकडाउन के दौरान भी लगातार अपराध जारी हैं।
मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत खुजौली में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में फार्म हाउस पर सिर कटा शव मिला जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के खुजौली गांव में एक सरदार के फार्म हाउस पर करीब 30-32 वर्षीय युवक का सिर कटा हुआ शव मिला। बाद में फार्म हाउस से करीब एक किलोमीटर दूरी पर स्थित खुजेहटा में मृतक का कटा हुआ सिर भी मिला। कटे हुए सिर के साथ उसके कपड़े भी वहीं पर मिले। स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची। हालांकि समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
मोहनलालगंज थाना प्रभारी जीडी शुक्ला के अनुसार पुलिस को सुबह करीब नौ बजे शव पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहँची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी के अनुसार आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया गया। शव मिलने की सूचना जिले के सभी थानों को दे दी गई है।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट, , ,