प्रेमिका को पाने के लिए बेटे ने ही करवा दी पूरे परिवार की हत्या…

प्रेमिका को पाने के लिए बेटे ने ही करवा दी पूरे परिवार की हत्या…

चार लोगों की हत्या का पांच घंटे के अंदर खुलासा: बेटे सहित दो गिरफ्तार, दो फरार…

गिरफ्तार अपराधी अनुज श्रीवास्तव: 75 हजार एडवांस मिले थे👆

रिश्ते के मामा के जरिए 8 लाख की सुपारी देकर करवाई हत्याएं, 75 हजार एडवांस दिए थे…

हत्याकांड की वजह के बारे में जानकारी देते हुए एडीजी प्रेम प्रकाश 👆

“हिंद वतन समाचार” ने शाम को ही चलाई थी खबर…

  “हिंद वतन समाचार” पर कल शाम चली खबर 👆

लखनऊ। प्रयागराज (इलाहाबाद) के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर में गुरुवार को दोपहर बाद हुई एक परिवार के चार सदस्यों की सनसनीखेज हत्या के मामले का रात होते-होते 5 घंटे के अंदर ही पुलिस ने खुलासा कर हत्या में शामिल एक अपराधी व परिवार के बेटे को गिरफ्तार कर लिया। सामूहिक हत्याकांड की जो वजह सामने आई वह और चौंकाने वाली है, बेटे ने प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने माता-पिता, बहन व पत्नी की 8 लाख में सुपारी देकर हत्या कराई थी। पुलिस ने एफआईआर लिखाने वाले बेटे आतिश केसरवानी व हत्याकांड में शामिल अपराधी अनुज श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है। दो फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गईं हैं। हिंद वतन समाचार” ने गुरुवार की शाम ही ये खबर चलाई थी।
परिवार के चार सदस्यों तुलसीदास केसरवानी, उनकी पत्नी किरण केसरवानी, पुत्री निहारिका उर्फ गुड़िया एवं बहू प्रियंका की चाकू से गला रेतकर की गईं हत्याओं के खुलासे ने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका दी। पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में लेते हुए पांच घंटे में खुलासा कर दिया। एडीजी प्रेम प्रकाश ने कल देर रात पत्रकारों को बताया कि आतिश ने ही अपने मात-पिता बहन और अपनी पत्नी की हत्या कराई। पकड़े गए अनुज श्रीवास्तव जो रिश्ते में आतिश का मामा लगता है, के जरिए इस हत्याकांड के लिए 8 लाख की सुपारी दी गई थी। 75,000 रुपए एडवांस देकर कातिल बुलाए गए थे, बाकी के पैसे काम के बाद देना था। एडवांस की रकम 65,000 एटीएम के जरिए तथा 10,000 नगद दिए गए थे।
एडीजी के अनुसार हत्याकांड की सूचना देने वाले बेटे आतिश के विरोधाभासी बयानों को देखते हुए पुलिस को उस शक हुआ, कड़ाई से पूछताछ की गई तो सच्चाई सामने आ गई। आतिश ने बताया कि अपनी प्रेमिका के चक्कर में उसने परिवार की हत्या करवा दी। आतिश का महिला से संबंध के चलते घर में विवाद हो रहा था। एक दिन आतिश को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद से बहन और पत्नी से लगातार विवाद हो रहा था। हत्यारे आतिश की ही मदद से घर के अंदर गए थे, उनको घर में प्रवेश कराने के बाद आतिश बाहर चला गया था तथा फोन पर काम हो जाने की बात पता चलने के बाद वह वापस घर आया और पुलिस को सूचना दी। एडीजी ने कहा कि फरार दोनों हत्यारों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

“विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,