40 घंटे में पुलिस ने बैंक में हुई 21 लाख रुपए की लूट का किया खुलासा…

40 घंटे में पुलिस ने बैंक में हुई 21 लाख रुपए की लूट का किया खुलासा…

गुड वर्क दिखाने के चक्कर में पुलिस ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां…

मथुरा/उत्तर प्रदेश:- थाना सदर इलाके में 12 मई को दामोदरपुरा स्थित ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में नकाबपोश बदमाशो ने तमंचे के बल पर 21 लाख रुपये की लूट कि घटना को अंजाम दिया था, बदमाशों ने बैंक में मौजूद चार कर्मचारियों के मोबाइल छीनकर उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया था, और लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे। घटनास्थल पर आईजी रेंज आगरा ए सतीश गणेश मौके पर पहुंच गए थे,और घटनास्थल का जायजा लिया था, जिसके बाद घटना के खुलासे को लेकर आईजी ए सतीश गणेश ने सर्विलांस टीम व स्वॉट टीमों के साथ- साथ पुलिस टीम सहित घटना खुलासे के लिए 6 टीमें लगाई गई थीं, मंगलवार से बुधवार की शाम तक मगोर्रा, हाईवे समेत कई थाना क्षेत्रों में दबिश देकर कई संदिग्धों को उठाया गया।
आखिरकार पुलिस के हाथ लुटेरों तक भी पहुंच गए। पुलिस ने रज्जो उर्फ ‘बुआजी’ नाम की महिला और चार लुटेरों को पकड़ा है। 21 लाख 17 हजार 400 रुपए की लूट में से बदमशो के पास से बैंक से लूट गए 17 लाख 10 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पकड़े गए अभियुक्तों में राहुल, गौतम, अमन और अवनीत हैं। इनके दो साथी परमिंदर और सम्राट फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक परमिंदर और सम्राट पूर्व में भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनकी गिरफ्तारी के पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। बुआजी नाम की महिला वारदात में इन बदमाशों की मदद करती थी। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि इन सभी 15 दिन पहले ही बैंक लूट की योजना बनाई थी।

वही एसएससी डॉ गौरव ग्रोवर ले लूट का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपेय का इनाम दिया है, और पूरी टीम को बधाई दी।
वहीं फ़ोटो (वीडियो) में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस गुड वर्क के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही भूल गई, और अपने वीडियो फोटो खिंचवाने के लिए एसपी सिटी अशोक कुमार मीना एसपी क्राइम राधेश्याम राय और पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी।

संवाददाता अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…