बीते दिनों पैमाइश के दौरान चार लेखपालों को खदेड़ने वाले आरोपियों पर पुलिस का संरक्षण होने के चलते गिरफ्तारी न किये जाने से नाराज लेखपाल…

बीते दिनों पैमाइश के दौरान चार लेखपालों को खदेड़ने वाले आरोपियों पर पुलिस का संरक्षण होने के चलते गिरफ्तारी न किये जाने से नाराज लेखपाल…

अमृतपुर/फर्रुखाबाद/ उत्तर प्रदेश;- बीते दिनों पैमाइश के दौरान चार लेखपालों को खदेड़ने वाले आरोपियों पर पुलिस का संरक्षण होने के चलते गिरफ्तारी न किये जाने से नाराज लेखपाल संघ ने आज उप जिलाधिकारी का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।
तहसील मंत्री पवन कुमार यादव के नेतृत्व में आज लेखपालों ने तहसील परिसर में आपातकाल बैठक आहूत की। एसडीएम बिजेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा कि बीती 5 मई को गांव हुसैनपुर राजपुर में चक मार्ग पैमाइश के दौरान राजस्व टीम पर दबंग लोगों ने हमला किया था जिसमें मुकदमा होने के बावजूद थाना पुलिस ने आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। एसडीएम ने कहा कि इस मामले में वह उच्चाधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई करायेंगे।
संघ के जिलाध्यक्ष व महामंत्री ने संभाला मोर्चा
अमृतपुर/फर्रुखाबाद। साथी लेखपालों संग पैमाइश के दौरान अभ्रदता के मामले में ज्ञापन देने पहुंचे करीब दो दर्जन लेखपालों को पहले तो एसडीएम ने आश्वासन की घुट्टी देकर टरकाया बाद में मोर्चे पर पहंुचे संगठन के जिलाध्यक्ष सैद मीर खां व जिला महामंत्री अजीत दुबे ने यहां पहुंच साथियों में जोश का संचार कर दिया। चेतावनी दी कि 48 घंटे के भीतर अगर कार्रवाई न हुई तो संघ आर-पार की लड़ाई लड़ेगा।
एसडीएम अमृतपुर ने क्षेत्राधिकारी पुलिस को पत्र लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी कराने को कहा

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…