उप जिला धिकारी अमित आसेरी के शानदार प्रयासों के चलते चिलौली ग्रामसभा में बनाएं जा रहे पार्क…

उप जिला धिकारी अमित आसेरी के शानदार प्रयासों के चलते चिलौली ग्रामसभा में बनाएं जा रहे पार्क…

कायमगंज/फर्रूखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- उप जिला धिकारी अमित आसेरी के शानदार प्रयासों के चलते चिलौली ग्रामसभा में बनाएं जा रहे पार्क के सौंदर्यकरण को देख सीडीओ डाॅ. राजेन्द्र पैंसिया ने जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि पार्क के बेहतर कार्य प्रेरणा स्त्रोत का काम करेगें यह एक ऐसा पार्क होगा। जो जिले में माॅडल के रूप में जाना जायेगा। उन्होने एसडीएम की पीठ थपथपाई।
विलुप्त हो रही बूढी गंगा के अस्तित्व को बरकरार रखने के लिए क्षेत्र में चल रहे खुदाई कार्य के अवलोकन को निकले सीडीओ डाॅ पैंसिया, एसडीएम अमित आसेरी केे साथ उनके द्वारा विकसित कराये जा रहे चिलौली के पार्क को देखने जा पहुंचे जहां उन्होने गुणवत्तायुक्त पेवरब्रिक बाॅल पेटिंग और पर्यावरण को सुकून देने वाली विकसित हरियाली को देख आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होने कहा कि ग्राम सभा का यह पार्क जिले में माडल बनेगा। यदि हर गांव मे इस प्रकार के पार्क बनने लगे तो आने वाली पीढियों को हरित क्रान्ति की प्रासंगिकता साकार होते मिलेगी। उन्होने ग्राम प्रधान के प्रयासो की भी जमकर सराहना की।
इस दौरान सीडीओ डा. राजेन्द्र पैंसिया ने विकास खण्ड कायमगंज का औचक निरीक्षण किया और बूढी गंगा को पुर्नजीवित करने के लिए यु(स्तर पर काम करने के निर्देशो के साथ श्रमिको की संख्या बढाने को कहा

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…