हमेशा असहायों और गरीबों की मददगार रहने वाली शबाब उर्फ अंजलि की सरेआम अवैध असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या…

हमेशा असहायों और गरीबों की मददगार रहने वाली शबाब उर्फ अंजलि की सरेआम अवैध असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या…

फर्रुखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- हमेशा असहायों और गरीबों की मददगार रहने वाली शबाब उर्फ अंजलि की सरेआम अवैध असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर देने वाले दुर्दान्त अपराधियों को पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल मिश्र के कड़े तेवरों के चलते पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दबोच उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस की इस शानदार कार्यशैली पर जनता ने जयकारे का शंखनाद किया। गणमान्यों ने एसपी और उनके जाबांज पुलिसकर्मियों को इंसाफ के मसीहा की उपाधि से नवाजा।
बीती 1 मई की शाम करीब 8 बजे थाना मऊ दरवाजा क्षेत्र के कांशीराम कालोनी हैवतपुर गढ़िया में मोहल्ला बाग रुस्तम निवासी अफजल मीर खां की सन्तान किन्नर शबाब उर्फ अंजलि को अवैध असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया गया था। जिस सम्बन्ध में 2 मई को मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था। मौके पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने स्वयं पहुंचकर पड़ताल की थी उन्होंने मामले के खुलासे के लिए सख्ती के साथ पुलिस को निर्देशित किया था।
थाना प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात भिड़ौर तिराहे से मुख्य अभियुक्त गगन पुत्र अनिल दुबे, )षभ पुत्र उमाकान्त, सागर पुत्र विनय गुप्ता व चांद अंसारी पुत्र सलीम अंसारी निवासीगण कांशीराम काॅलोनी हैवतपुर गढ़िया को तंमचा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की शानदार पुलिसिंग को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव बाजपेयी, वरिष्ठ समाजसेवी राजेश मसीह, पिं्रसिपल डाॅ. नीतू मसीह, वसीमुज्जमा खां, दिलदार हुसैन, फसीहमुजीबी, पवन कटियार, अजय गंगवार सन्नू बाबू आदि लोगांे ने दिल खोलकर प्रशंसा की और कहा कि खाकी ने इंसाफ के मसीहा के रूप में दिवगंत अंजलि को 24 घंटे के भीतर न्याय दिया है।

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…