तहसील जाते समय बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली,मचा हङकम्प…

 

तहसील जाते समय बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली,मचा हङकम्प…

तीन लोग हिरासत में…

मार्च मंगलवार 17-3-2020 बलिया/उत्तर प्रदेश। जनपद बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे तहसील बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने घायल अधिवक्ता को स्थानीय सीएचसी पर पहुंचाया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने बांह के अंदर छर्रा फंसे होने के चलते वाराणसी भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मुड़ेरा गांव निवासी व पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के करीबी व रिश्ते में भतीजा अधिवक्ता 50 वर्षीय त्रिलोकी नाथ सिंह सोमवार को तहसील आ रहे थे। रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर कस्बा से करीब दो किमी पहले कटहुरा मोड़ के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया। वह पिस्टल से त्रिलोकी के उपर फायर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पहला फायर मिस कर गया, जबकि दूसरी बार चलायी गयी गोली उनके दाहिने बांह में कंधे के पास लग गयी। इसके बाद बदमाशों ने एक फायर और करने का प्रयास किया, लेकिन वह मिस हो गया। हाथ में गोली लगने के बाद वह लहुलुहान होकर गिर पड़े, जबकि अपराधी भागने में कामयाब हो गये।

फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर देने के साथ ही घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। जानकारी होते ही पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह समेत दर्जनों लोग पहुंच गये। सीएचसी के चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल अधिवक्ता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंचे एसपी देवेन्द्र नाथ ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण किया तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली।

पुलिस को मौके पर पड़ी पिस्टल तथा एक जिंदा कारतूस व एक खोखा मिला है। कोतवाल सौरभ कुमार राय का कहना है कि अधिवक्ता की ओर से छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी गयी है। इसमें तीन नामजद व तीन अज्ञात आरोपित शामिल है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…