बिना अनुमति फार्म हाउस पर चल रही थी विदेशी लोगों की पार्टी, वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने लिया एक्शन…

बिना अनुमति फार्म हाउस पर चल रही थी विदेशी लोगों की पार्टी, वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने लिया एक्शन…

नोएडा, । थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में बिना अनुमति की अवैध रूप से देसी-विदेशी लोगों ने पार्टी की। इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने पार्टी के आयोजनकर्ता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

26 जून वीडियो वायरल हुई
थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 26 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसके तहत एक पार्टी की वीडियो में एक अफ्रीकी मूल की महिला स्विमिंग पूल के किनारे म्यूजिक पर नृत्य कर रही है और काफी तेज म्यूजिक बज रहा है। महिला के हाथ में पकड़े गिलास और टेबल पर रखे गिलास में कुछ पदार्थ भरा हुआ दिखाई दे रहा है, जो शराब जैसा प्रतीत हो रहा था।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
उन्होंने बताया कि ट्वीट में एक पंप्लेंट भी दिखाया गया है, जिसमें दिए गए मोबाइल नंबर पर पुलिस द्वारा बात की गई तो पता चला कि यह पार्टी ड्रीमलैंड फार्म हाउस सेक्टर-135 में आयोजित की गई थी। इसके मालिक मुनेंद्र चौहान उर्फ मिंटू ने निवासी छपरौली थाना एक्सप्रेसवे ने यह पार्टी 25 जून की रात को आयोजित की गई थी। इस पार्टी के लिए अनुमति नहीं ली गई थी। उन्होंने बताया कि नियमों का उल्लंघन करके यहां पर डीजे बजाया गया था, जो सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुनेंद्र चौहान उर्फ मिंटू के खिलाफ धारा 188, 268 और 291 के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…