कमरे में बंद कर गई गर्लफ्रेंड, बाहर निकलने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान…

कमरे में बंद कर गई गर्लफ्रेंड, बाहर निकलने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान…

नोएडा, । लिव इन पार्टनर से मिलने आए एक युवक को तीसरी मंजिल से चादर के सहारे नीचे उतरने के चक्कर में अपनी जान गंवानी पड़ गई। नीचे उतरते समय संतुलन बिगडऩे के कारण युवक जमीन पर आ गिरा और उसकी मौत हो गई। युवक की महिला मित्र उसे कमरे में बंद कर चली गई थी।

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि मूल रूप से असम निवासी सैमुअल टूल पुत्र अल्बर्ट टूल करीब 5 दिन पूर्व अपनी लिव-इन पार्टनर टीना से मिलने के लिए थाना क्षेत्र के नगला चरणदास गांव में आया था। पिछले चार-पांच दिनों से सैमुअल टीना के साथ नंगला चरण दास गांव में बनी एक इमारत की तीसरी मंजिल पर रह रहा था। बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो गया। जिसके बाद टीना कमरे का दरवाजा बंद कर बाहर निकल गई।

सैमुअल ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन टीना ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सैमुअल ने कमरे में रखी चादर व साडिय़ों को आपस में बांधकर खिडक़ी के सहारे नीचे उतरने का प्रयास किया। इसी प्रयास के दौरान सैमुअल तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। गंभीर स्थिति में उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…