आगरा से की गई चोरी की कार सहित वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार…

आगरा से की गई चोरी की कार सहित वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार…

फिरोजाबाद,। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की रसूलपुर थाना पुलिस टीम ने आगरा से चोरी कर कबाड़ी के बेचने लाई गई कार सहित वाहन चोर गिरोह के 03 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर द्वारा रसूलपुर क्षेत्र में वाहन चोर बदमाशों के होने की जानकारी शनिवार को मिली थी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को एक चोरी की कार के साथ पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि यह कार उन्होंने आगरा के सिकंदरा क्षेत्र से विगत 23 जनवरी को चोरी की थी जिसकी सौदा फिरोजाबाद के कबाड़ी जीशान से 41हजार रुपए में की गई थी।

जीशान ने छह हजार रुपए पहले दे दिए गए थे,बाकी के 35 हजार रुपए लेने के लिए शनिवार को आए थे। इसी दौरान पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया जबकि जीशान मौके से भागने में कामयाब रहा है। बदमाशों ने बताया कि वह नंबर प्लेट हटा कर कार बेचते हैं उनके द्वारा विगत दिनों रसूलपुर क्षेत्र से भी कार चोरी किया जाना स्वीकार किया गया है। पुलिस ने पूछताछ में अन्य वाहन चोरी की घटनाओं की जानकारी ली है। पकड़े गए बदमाश हेमंत कुमार, अमन राठौर तथा सुनील कुमार निवासी गण आगरा के हैं जिन्हें वैधानिक कार्रवाई के बाद आज को जेल भेज दिया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…