दूधिया हत्या मामले का कौशांबी पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार…

दूधिया हत्या मामले का कौशांबी पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार…

कौशांबी,। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में करारी थाना क्षेत्र में हुए दूधिया हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया हालांकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस के शिकंजे से दूर है।

पुलिस के अनुसार करारी थानाक्षेत्र के कुतुबआलमपुर गांव के दूधिये बलरामसिंह यादव (50) की 24 जनवरी रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में सोनू सहिततीन व्यक्तियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में विनोद व मनीष को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गुड्डू तथा मुख्य आरोपी सोनू की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि हत्या का मुख्य अभियुक्त सोनू यादव गांव की ही एक युवती से फोन पर बात करता था और एकतरफा प्रेम करता था साथ ही उसे परेशान करता था। युवती के परिजनों के विरोध करने पर भी सोनू की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया।

मृतक बलराम सिंह यादव युवती के परिजनों का करीबी था, उसने भी इस मामले में सोनू को कई बार समझाया और डांट भी लगाई थी। इसी बात को लेकर सोनू बलराम सिंह से नफरत रखता था और अपने साथी गुड्डू,विनोद,और मनीष के साथ मिलकर बलराम सिंह यादव की हत्या की योजना बना डाली।

सोनू भी मृतक के गांव का ही रहने वाला था इसलिए उसे बलराम के आने जाने का समय व रास्ता अच्छे से पता था। इसी जानकारी का फायदा उठाते हुए 24 जनवरी को दूधिया जब देर रात दूध बेचकर लौट रहा था तभी गांव के पास चारों साथियों ने गोली मारकर बलराम सिंह की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा मुख्य अभियुक्त सोनू की गिरफ्तारी के लिए 25000 ईनाम की घोषणा की गई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…