चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एमएमएस लीक मामले की पंजाब एसआईटी ने शुरू की जांच…

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एमएमएस लीक मामले की पंजाब एसआईटी ने शुरू की जांच…

आरोपित छात्रा के मोबाइल से मिलीं एक दर्जन वीडियो क्लिप, पुलिस ने लैपटॉप भी कब्जे में लिया…

चंडीगढ़,। पंजाब के मोहाली स्थित की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के एमएमएस लीक मामले की जांच पंजाब के पुलिस महानिदेशक की ओर से गठित की गई एसआईटी ने शुरू कर दी है। इस प्रकरण की आरोपित छात्रा के मोबाइल से एक दर्जन वीडियो क्लिप बरामद की गई हैं। पुलिस का दावा है कि सभी वीडियो उक्त छात्रा के हैं। पुलिस ने लड़की का लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है।

अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपित छात्रा को सन्नी मेहता और रंकज वर्मा ब्लैकमेल कर रहे थे। ये लोग उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दूसरी छात्राओं के अश्लील वीडियो मंगवा रहे थे। आरोपितों के फोन से दिल्ली, मुंबई और गुजरात में लगातार कॉल की गई, जिससे इनके किसी बड़े नेटवर्क से जुड़े होने के संकेत मिल रहे हैं।

वीडियो लीक मामले में आरोपित लड़की और उसे ब्लैकमेल करने वाले सन्नी मेहता, रंकज वर्मा के अलावा एक और आरोपित की पहचान की गई है। इसका नाम मोहित बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित छात्रा के मोबाइल से कुछ व्हाट्सअप चैट रिकवर किए हैं। इनमें मोहित नाम का व्यक्ति बार-बार छात्रा को वीडियो और फोटो डिलीट करने को कह रहा है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि मोबाइल पर वीडियो मंगवाने के बाद रंकज और सन्नी उसे दूसरे गैजेट में सेव कर लेते थे, फिर उसे मोबाइल से डिलीट कर देते थे। पुलिस को इसका पता चला तो सन्नी और रंकज को लेकर पंजाब पुलिस शिमला पहुंच गई है। इनके घर में रेड कर दूसरे गैजेट तलाशे जा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…