अभिनेत्री सोनी राजदान ने रघुबीर यादव के साथ स्क्रीन साझा करने के अनुभव को किया याद…

अभिनेत्री सोनी राजदान ने रघुबीर यादव के साथ स्क्रीन साझा करने के अनुभव को किया याद…

मुंबई, 31 अगस्त। अभिनेत्री सोनी राजदान जल्द ही हरि ओम में एक और कुशल अभिनेता रघुबीर यादव के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, सोनी ने एक बयान में कहा, तो हरीश व्यास जी (हरि ओम के निर्देशक) के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो इस तरह की शानदार प्रासंगिक और संवेदनशील स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्में बनाते हैं। केक पर आइसिंग के लिए मुझे रघुबीर यादव के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जिनकी मैं बहुत प्रशंसा करती हूं।

फिल्म में अभिनेता अंशुमान झा भी सोनी के बेटे की भूमिका निभाएंगे। दोनों इससे पहले नो फादर्स इन कश्मीर में साथ काम कर चुके हैं, जो एक किशोर ब्रिटिश कश्मीरी के बारे में था जो अपनी जड़ों को फिर से ढूंढता है।

सोनी बहु प्रतिभाशाली अंशुमान झा के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। इसको लेकर उन्होंने आगे कहा, वह मेरे दिल के बहुत करीब एक लड़का है और मैं उसे ताकत से ताकत में देखकर बहुत खुश हूं। यह एक अद्भुत कलाकार है।

अंशुमन ने भी वरिष्ठ अभिनेत्री की प्रशंसा और सम्मान किया। उन्होंने साझा किया, हरि-ओम घर वापसी जैसा लगता है। मैंने नो फादर्स इन कश्मीर में सोनी आंटी के साथ काम किया है – वह है जिसकी मैं प्रशंसा करता हूं और प्यार करता हूं और हमारे पास कश्मीर से कुछ अद्भुत यादें हैं।

अंगरेजी में कहते हैं और हम भी अकेले के बाद हरीश सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है। रघुबीर सर अपने आप में एक संस्था है इसलिए यह एक ड्रीम कास्ट है। साथ ही, बहुत ताजा। कैमरे सितंबर 2022 में भोपाल में रोल करना शुरू कर देंगे और फिल्म नवंबर के अंत तक खत्म होने वाली है।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…