स्टोक्स तकनीकी रूप से सबसे प्रतिभाशाली इंग्लैंड के बल्लेबाजों में से एक : नासिर हुसैन

स्टोक्स तकनीकी रूप से सबसे प्रतिभाशाली इंग्लैंड के बल्लेबाजों में से एक : नासिर हुसैन

 

मैनचेस्टर, 29 अगस्त । इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स को तकनीकी रूप से सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक करार दिया है। साथ ही कहा कि उन्होंने इस सीजन में बल्ले और गेंद के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

जबकि स्टोक्स कप्तान ने इस सीजन में छह में से पांच टेस्ट जीत के लिए अपनी टीम का नेतृत्व किया है। ओल्ड ट्रैफर्ड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक पारी और 85 रन की जीत के साथ एक क्रिकेटर के रूप में उन्होंने एक शतक और चार विकेट लेकर प्रोटियाज पर शानदार जीत में अहम भूमिका निभाई।

डेली मेल में हुसैन ने कहा, बेन स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट (ओल्ड ट्रैफर्ड में) बल्ले और गेंद के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। हां, स्टोक्स कप्तान के रूप में बेहतर करना चाहते थे। वह अपने खिलाड़ियों को ऐसा कुछ भी करने के लिए नहीं कहेंगे जो वह खुद करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, बेन स्टोक्स एक बेहतर क्रिकेटर हैं, जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। उन्होंने टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत में योगदान दिया।

हुसैन ने महसूस किया कि जब स्टोक्स बल्लेबाजी के लिए आए, तो इंग्लैंड वास्तव में संकट में नहीं था, लेकिन ऑलराउंडर ने अपने शतक से टीम को 320/6 तक पहुंचाकर जीत की नींव रखी। इंग्लैंड ने आखिरकार 415/9 पर पारी घोषित की और फिर दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 85 रन से जीत के लिए 179 रनों पर समेट दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…