शॉकिग क्राइम: कनपटी पर रिवाल्वर रख दबा दिया ट्रिगर:

शॉकिग क्राइम: कनपटी पर रिवाल्वर रख दबा दिया ट्रिगर

अलमारी से जा चिपका भेजा, दहला देने वाला था सीन

जयपुर/राजस्थान:- राजस्थान की राजधानी जयपुर से बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है । 45 साल के दीपेंद्र सिंह ने खुद को गोली मार ली । शनिवार देर रात तेज धमाका हुआ और उसके बाद दीपेंद्र सिंह की लाश बेड पर पड़ी थी। दिमाग से गोली आर पार हो चुकी थी और दिमाग का कुछ हिस्सा कमरे में रखी अलमारी के पास पड़ा हुआ था । इस पूरी घटना के बाद पूरी बिल्डिंग में दहशत फैल गई । तुरंत भांकरोटा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस कर्मियों ने मिलकर उस दरवाजे को तोड़ा, जिस दरवाजे के अंदर दीपेंद्र ने खुद को बंद कर रखा था । अंदर कमरे में दीपेंद्र की लाश बेड पर पड़ी हुई बरामद हुई,पत्नी और बच्चों ने लाश देखी तो वे लोग दहल गए।दीपेंद्र गंगानगर जिले का रहने वाला था, लेकिन करीब 4 महीने पहले ही जयपुर में बच्चों की पढ़ाई के लिए शिफ्ट हुआ था।

*घर के अंदर थी पत्नी और दो बच्चे…फिर मार ली गोली*

भांकरोटा पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है । पुलिस ने बताया कि सीडीके रेजीडेंसी वैशाली नगर की यह घटना है। जिस समय दीपेंद्र ने खुद को गोली मारी उस समय वह कमरे में अकेला था । उसकी 10 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है । शनिवार रात करीब 8:00 बजे वह अपने कमरे में बैठकर शराब पी रहा था । पत्नी ने खाने के लिए पूछा तो उसने खाने से मना कर दिया और कुछ देर के बाद अपने कमरे में चला गया । कमरे में जाने के बाद दरवाजा अंदर से बंद कर लिया । कुछ देर में तेज धमाके की आवाज आई और दीपेंद्र की लाश पड़ी थी ।

*पत्नी बोली-किस वजह से ये हुआ पता नहीं*

पुलिस ने बताया कि पत्नी और बच्चों के अलावा घर में एक सर्वेंट भी था। खेती बाड़ी का काम करने वाला दीपेंद्र लाइसेंसी रिवाल्वर रखता था। सुसाइड क्यों किया इस बारे में और अन्य परिवार के नजदीकी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि फिलहाल कोई वजह सामने नहीं आ रही है । सुसाइड की घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जमा किए हैं।