पीकेएल के आगामी सीजन के लिए मजबूत टीम बनाने को लेकर उत्सुक हैं फ्रैंचाइजी

पीकेएल के आगामी सीजन के लिए मजबूत टीम बनाने को लेकर उत्सुक हैं फ्रैंचाइजी

 

मुंबई, 29 जुलाई । वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के नौवें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 5-6 अगस्त, 2022 को मुंबई में होगी। सभी 12 टीमें वर्तमान में अपनी प्लेयर नीलामी रणनीति पर काम कर रही हैं और आगामी सीजन के लिए मजबूत टीम बनाने के लिए उत्सुक हैं।

खिलाड़ियों की नीलामी से पहले जयपुर पिंक पैंथर्स के सीईओ बंटी वालिया ने कहा, इस साल की नीलामी के लिए हमारी तैयारी जोरों पर है। नीलामी हमेशा बहुत अप्रत्याशित होती है, इसलिए आपको इसके हर पहलू पर ध्यान देना होगा। लेकिन, साथ ही, यह बहुत रोमांचक है, और हम इसके लिए तैयार हैं। हम एक मजबूत और संतुलित टीम बनाने की उम्मीद कर रहे हैं, जो हमें इस साल खिताब दिलाने में मदद करेगी।

इस बीच, हरियाणा स्टीलर्स के सीईओ दिव्यांशु सिंह ने कहा, “खिलाड़ियों की नीलामी एक बहुत ही गतिशील प्रक्रिया है, इसलिए हमें अपनी रणनीतियों के मामले में लचीला होना चाहिए। सभी संभावित परिणामों के लिए तैयार रहना महत्वपूर्ण है। हमारा लक्ष्य एक मजबूत टीम बनाना है और इसके लिए हमने कुछ रणनीतियां बनाई हैं। हम खिलाड़ियों के एक समूह को एक साथ रखने की उम्मीद कर रहे हैं जो वहां जा सकते हैं, निडर होकर खेल सकते हैं और ट्रॉफी घर ला सकते हैं।

पटना पाइरेट्स के मालिक राजेश शाह ने कहा, खिलाड़ियों की नीलामी टीम प्रबंधन के लिए एक परीक्षा की तरह है और यह इतना आसान नहीं है। आपको बहुत प्रयास करना होगा, आपको उन सभी चुनौतियों के लिए तैयार रहना होगा जो कि आप नीलामी की मेज पर सामना कर सकते हैं। सभी टीमें सही प्रकार की प्रतिभा हासिल करने के लिए होड़ करती हैं, इसलिए यह सभी टीमों के बीच एक बड़ा संघर्ष होने वाला है। लेकिन हम एक स्पष्ट मानसिकता के साथ नीलामी हॉल में प्रवेश करेंगे और हम बहुत जागरूक हैं कि इस सीजन के लिए हमारी जरूरतें क्या हैं।

पुनेरी पलटन के सीईओ कैलाश कांडपाल ने कहा, “नीलामी हमेशा एक रोमांचक घटना होती है। हम कुछ महत्वपूर्ण प्रभाव वाले खिलाड़ियों को बनाए रखने में सफल रहे हैं। कोच बीसी रमेश के पास नीलामी के लिए एक स्पष्ट योजना है और उम्मीद है कि हम उस पर अमल करने में सक्षम होंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…