प्री-सीजन फ्रेंडली मैचों के लिए यूएई का दौरा करेगी केरला ब्लास्टर्स एफसी की टीम

प्री-सीजन फ्रेंडली मैचों के लिए यूएई का दौरा करेगी केरला ब्लास्टर्स एफसी की टीम

 

कोच्चि, 25 जुलाई । केरला ब्लास्टर्स एफसी अपने प्री-सीजन फ्रेंडली मैचों के लिए अगले महीने यूएई की यात्रा करने के लिए तैयार है। क्लब 1 अगस्त से कोच्चि में अपना प्री-सीज़न प्रशिक्षण शुरू करेगा, इसके 15 दिन बाद टीम यूएई जाएगी।

इवान वुकोमानोविक की अगुवाई वाली टीम का सामना यूएई के शीर्ष स्तरीय क्लबों – हट्टा क्लब, अल नस्र एफसी और दिब्बा एफसी से होगा। टीम 12 दिनों तक अल-नस्र कल्चरल एंड स्पोर्ट्स क्लब में कैंप करेगी।

केरला का पहला मैच 20 अगस्त को दुबई के अल मकतूम स्टेडियम में अल नस्र एफसी के खिलाफ होगा। उनका दूसरा मुकाबला पांच दिन बाद दिब्बा अल-फुजैरा स्टेडियम में दिब्बा एफसी के खिलाफ होगा, और अपने आखिरी मैत्रीपूर्ण मैच में, उनका सामना 28 अगस्त को हमदान बिन राशेद स्टेडियम में हट्टा स्पोर्ट्स क्लब से होगा।

आईएसएल 2021-22 के फाइनलिस्ट, केरला ब्लास्टर्स एफसी ने संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ खेलने की एक कठिन लेकिन साहसिक चुनौती ली है। हालांकि, एक विदेशी प्री-सीज़न क्लब के लिए आगामी लंबे फ़ुटबॉल सीज़न से पहले काफी मददगार साबित होगा।

अपने कार्यकाल को तीन और वर्षों तक बढ़ाते हुए, मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक यह सुनिश्चित करेंगे कि एक सफल सीजन पूरा करने के लिए उनकी टीम को मजबूती मिले।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…