शमशेरा की शूटिंग के दौरान कैंसर से जूझ रहे थे संजय दत्त

शमशेरा की शूटिंग के दौरान कैंसर से जूझ रहे थे संजय दत्त

 

मुंबई, 21 जुलाई । फिल्म अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेता रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले संजय दत्त को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई उनकी हिम्मत और हौसले की दाद दे रहा है।

हाल ही में शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने अपने एक बयान में बताया कि शमशेरा की शूटिंग के दौरान संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे थे। लेकिन पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने कभी जाहिर नहीं होने दिया कि वे किसी परेशानी से गुजर रहे हैं। उस समय किसी को भी यह जानकारी नहीं थी कि उन्हें कैंसर है और वह ऐसे काम कर रहे थे, जैसे उन्हें कुछ हुआ ही नहीं है। संजय दत्त सभी से बिल्कुल नॉर्मल और एनर्जेटिक तरीके से पेश आ रहे थे। उन्होंने अपनी कैंसर की जर्नी हँसते हुए सर्वाइव की और इसकी जंग जीती। ‘शमशेरा’ के मेकर्स ने संजय दत्त को सभी के लिए इंस्प्रेशन बताया है। वहीं मेकर्स के इस बयान के बाद फैंस संजय दत्त की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

उल्लेखनीय हैं कि संजय दत्त का जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन उन्होंने जीवन की हर परिस्थिति का सामना डटकर किया। संजय दत्त को अगस्त 2020 में स्टेज 4 लंग कैंसर का पता चला था। लेकिन संजय दत्त ने अपनी हिम्मत और धैर्य से इसे भी मात दी और इस बीमारी पर जीत हासिल की।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…