रूह कंपा देने वाली घटना: दीदी- दीदी कहकर घर आया और…

रूह कंपा देने वाली घटना: दीदी- दीदी कहकर घर आया और…

8 साल की बेटी के सामने फोड़ दी मां की दोनों आखें…

कटिहार, 13 जुलाई। बिहार में अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। कटिहार जिले से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देगा। यहां एक 45 साल की महिला की एक शख्स ने पहले मुंह में पत्ते ठूंसे और फिर दोनों आखें फोड़ी दीं। इस पूरी वारदात पीड़िता की 8 साल की बच्ची के सामने अंजाम दिया गया। बच्ची चीखी-चिल्लाती रही और वो कहर बरपाता रहा। मासूम ने अपनी मां पर हुई दर्दनाक हमले की कहानी बयां की है।

दरअसल, यह खौफनाक क्राइम की घटना कटिहार जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र इलाके की है। पीड़िता की 8 साल की बेटी रेखा ने बताया कि यह घटना बुधवार रात 12 बजे के आसपास की है। बच्ची ने बताया कि गांव के ही शमीम नाम का युवक घर के दरवाजे पर आया और दीदी-दीदी कहकर पुकारने लगा। मां ने जब पूछा क्या काम है तो वह घर आने की जिद करने लगा। कहने लगा कि मुझे आपसे कुछ बात करनी है।

बच्ची ने बताया कि जैसे वह अंदर आया और मां के बाल पकड़ हमला कर दिया। जमीन पर गिरा दिया, इसके बाद उनके दोनों हाथ-पैर बांध दिए। फिर मुंह में पत्ता तोड़कर ठूंस दिया। मम्मी बुरी तरह चीख रहीं थी, छोड़ दो भैया…छोड़ दो लेकिन उसने एक नहीं सुनी। इसके पास पड़ी एक लकड़ी मां की आखों में घोंप दी और दोनों आखें फोड़ दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मां को तड़पता देख बच्ची ने गांव में अपने परिजनों को इसकी जानकरी दी। पजिरन परिजन मौके पर पहुंच कर महिला को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, लेकिन हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां सदर अस्पताल में भी महिला की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मामले का जानकारी देते हुए एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का पति पिछले 6 दिन से किसी काम के चलते बाहर गया है। इसी का फयदा उठाकर पत्नी पर हमला किया गया है। हालांकि अभी तक इस विवाद के पीछे की वजह का पता नहीं चला है। फिलहाल घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपी हमारी हिरासत में होगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…