राम की पैड़ी में स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल…

राम की पैड़ी में स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल…

पुलिस ने लगाया 8000 रुपये का जुर्बाना…

अयोध्या, 05 जुलाई। योगी सरकार अयोध्या की राम पैड़ी को पर्यटकों के लिए हरि की पैड़ी के तर्ज पर तैयार किया है। लेकिन यह राम की पैड़ी पिछले कुछ दिनों से विवादित बना हुआ है। डूबने जैसी घटना के साथ कुछ दिन पूर्व एक दंपत्ति के द्वारा पानी अश्लीलता करने के आरोप में पिटाई कर दी थी। यह मामला अभी समाप्त ही नही हुआ था कि आज एक बार फिर राम की पैड़ी की जलधारा में एक युवक के द्वारा मोटरसाइकिल से स्टंट करने का वीडियो वायरल होने से लोगों ने नाराजगी जताई है।

अयोध्या की राम की पैड़ी में स्टंट करते वायरल वीडियो एक युवक पानी की जलधारा में मोटरसाइकिल दौड़ाते हुए नजर आ रहा है बाइक के नंबर के आधार पर मिली जानकारी लालचंद निवासी रामपुर पुवारी थाना महाराजगंज के नाम है। पुलिस ने बाइक पर 8000 रुपए का जुर्माना लगाया है। और पुलिस इस युवक की तलाश कर रही है।

राम की पैड़ी में बाइक स्टंट किए जाने वाले मामले में एसएसपी प्रशांत वर्मा ने सख्त रुख है। लापरवाही के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है उन्हें बताया कि इतरा के कुछ मामले सामने आए हैं जहां अपने और लोगों के जीवन को खतरे में डालकर स्टंट भी करते हैं ऐसे मामलों को चिन्हित कर उन पर कठोर कार्यवाही की जाएगी और इस प्रकार के मामले में किसी पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी. वही कहा कि अयोध्या एक सांस्कृतिक एवं धार्मिक केंद्र है। अयोध्या की सुरक्षा महत्वपूर्ण मुद्दा है। इस संबंध में जो दिशा निर्देश हैं जो गाइडलाइंस हैं उसका पालन होगा। और आम जन जीवन में विश्वास दिलाने के लिए समय से जनसुनवाई की जाएगी। और फुट पेट्रोलिंग के माध्यम से जनता से संवाद कर मित्र पुलिस की भूमिका में रहेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…