फ्रैंक ग्रिलो की नई फिल्म बांग्लादेशी उपन्यास पर है आधारित…

फ्रैंक ग्रिलो की नई फिल्म बांग्लादेशी उपन्यास पर है आधारित…

लॉस एंजेलिस, 11 जून। अमेरिकी अभिनेता फ्रैंक ग्रिलो, जो कैप्टन अमेरिका, द पर्ज और कॉपशॉप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही एमआर-9 नामक एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग जल्द ही भारत में शुरू होगी। इस बात की जानकारी डेडलाइन की रिपोर्ट से सामने आई है। लेखक-निर्देशक आसिफ अकबर की जासूसी एक्शन-थ्रिलर दिवंगत उपन्यासकार काजी अनवर हुसैन द्वारा लिखे गए लोकप्रिय मसूद राणा उपन्यास पर आधारित है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की पटकथा को अकबर, अजीज और नाजिम उद दौला द्वारा पहले उपन्यास मसूद राणा: धोंगशो पहाड़ से रूपांतरित किया गया है, जो मूल रूप से 1966 में प्रकाशित हुआ था।  हुसैन ने श्रृंखला में प्रकाशित 550 उपन्यास प्रकाशित किए, जो कि है जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी से प्रभावित। बांग्लादेशी प्रोडक्शन कंपनी जाज मल्टीमीडिया, एलए आधारित अल ब्रावो फिल्म्स और एमआर-9 फिल्म्स ने फिल्म को प्रोडक्शन में लाने के लिए हाथ मिलाया है।

निर्माता अल ब्रावो, हेमडी किवानुका, कॉलिन बेट्स, अकबर, फिलिप टैन और अब्दुल अजीज के साथ कार्यकारी निर्माता निको फोस्टर, पीटर गुयेन और फिलिप बी गोल्डफाइन हैं। इसके अलावा, ग्रिलो आगामी लायंसगेट फिल्म पैराडाइज हाईवे में मॉर्गन फ्रीमैन के साथ अभिनय कर रहे हैं, जो अपनी ईश्वरीय आवाज के लिए जाने जाते हैं और एंबी पिक्च र्स की बायोपिक लेम्बोर्गिनी में भी, संस्थापक फेरुशियो लेम्बोर्गिनी की भूमिका निभा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…