कृपया विक्रम देखने से पहले कैथी देखें : निर्देशक लोकेश कनगराजी…

कृपया विक्रम देखने से पहले कैथी देखें : निर्देशक लोकेश कनगराजी…

हैदराबाद, 03 जून। निर्देशक लोकेश कनगराज ने फैंस से विक्रम देखने से पहले कैथी देखने को कहा है। उन्होंने कहा कि कमल हासन जैसे किसी व्यक्ति को निर्देशित करना उनके लिए एक बेहतरीन अनुभव था। लोकेश ने कहा कि वह भावुक हैं और विक्रम कमल हासन को एक फैनबॉय की ओर से एक उपहार है।

गुरुवार को, फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज से पहले, लोकेश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा की यह मेरी फिल्म की रिलीज से पहले अब तक का सबसे भावनात्मक अनुभव है। जैसा कि मुझे याद है, जब मैं एक बच्चा था, तब से मैं उलाययनगन से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। यह मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था, कि मैं उनके सम्मान में एक फिल्म निर्देशित कर रहा हूं।

लोकेश के कहा कि मुझे विक्रम पर काम करते हुए 18 महीने हो चुके हैं। एक टीम के रूप में, हमने इस फिल्म के लिए खून-पसीना बहाया है। यह इशारा करते हुए कि विक्रम का उनकी पिछली फिल्म कैथी से किसी तरह का संबंध है, लोकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि और हां विक्रम देखने से पहले आप सभी पहले कृपया कैथी को फिर से देखें। फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में भी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…