टेक्सास शूटिंग को लेकर सदमे में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड, सेलेब्स ने जताया घटना पर शोक…

टेक्सास शूटिंग को लेकर सदमे में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड, सेलेब्स ने जताया घटना पर शोक…

लॉस एंजेलिस, 25 मई। अमेरिका में दक्षिण टेक्सास के उवाल्डे स्थित राब एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में 19 बच्चों और दो अन्य की मौत को लेकर हर कोई गहरे सदमे में हैं। वहीं इस घटना पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी शोक जताया है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक्टिंग का सिक्का जमा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज़ आर्टिकल शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘श्रद्धांजलि काफी नहीं है…कुछ और करने की ज़रूरत है। बेहद दुखद।’ इसके साथ प्रियंका ने दिल टूटने वाली इमोजी भी शयेर की है।

अदाकार वरुण धवन ने भी इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने इस घटना में मारे गए बच्चों की आत्मा की शांति और अभिभावकों को यह सदमा सहने की भगवान से प्रार्थना की है।

उधर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस घटना पर अफसोस जताया है। सेलेना गोमेज़ ने लिखा, ‘आज मेरे गृह राज्य टेक्सास में 19 मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया जो शिक्षा प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे। दो टीचर्स को भी मार दिया गया। अगर बच्चे स्कूल में सुरक्षित नहीं है तो फिर कहां सुरक्षित होंगे?

उल्लेखनीय है कि अमेरिका में दक्षिण टेक्सास के उवाल्डे स्थित राब एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में 19 बच्चों और दो अन्य की मौत हो गई। 18 वर्षीय हमलावर शूटर सल्वाडोर की पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारा गया। इस घटना से आहत राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कड़े शब्दों में कहा है कि कोई भी हमलावर छोड़ा नहीं जाएगा। अब बात नहीं केवल कार्रवाई होगी। वहीं राष्ट्रपति ने बंदूक रखने पर नए प्रतिबंधों की भी घोषणा की है। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि अब बहुत हो गया, अब हमें कार्रवाई करने की हिम्मत रखनी होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…