बाइक सवार बदमाश ने पीड़ित को सिमकार्ड वापिस किया…

बाइक सवार बदमाश ने पीड़ित को सिमकार्ड वापिस किया…

पीड़ित ने कहा थैंक्यू, जानिए पूरा मामला…

नई दिल्ली, 21 मई। रोहिणी जिले के अमन विहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने पहले ऑटो को जबरन रोका,फिर लूटपाट की। लेकिन जब एक पीड़ित ने बदमाशों से बोला कि भाईया प्लीज फोन ले जाओ,पर इसमें लगा सिमकार्ड हमको दे दो। बदमाशों का दिल पिघल गया और फोन से सिमकार्ड निकालकर उसको दे दिया। पीड़ित ने भी बदमाशों को थैंक्यू कहा। बदमाश उसका फोन व नकदी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस उस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक आस्था विहार प्रेम नगर इलाके में रहने वाले अनुराग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह नेताजी सुभाष पैलेस स्थित पैसिफिक मॉल में टीम मैनेजर के तौर पर नौकरी करता है। देर रात डेढ़ बजे वह ड्यूटी खत्म करके अपने घर के लिये बाइक से निकला था। उसके साथ शिवम और सुमंत नामक साथी थे। जब वे मंगोलपुरी फ्लाईओवर पर पहुंचे। दोस्त ने तीनों को बाइक से वहीं पर छोड़ दिया। उन्होंने घर के लिये ऑटो लिया। फर्नीचर मार्किट तक पहुंचने पर अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने चालक से ऑटो रोकने के लिये कहा।

चालक ने ऑटो की रफ्तार बढ़ाकर वहां से निकलने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने किसी तरह से ऑटो रुकवा लिया। बदमाशों ने उससे उसका फोन जबरन छीन लिया। चालक राजीव कुमार से भी उसके हजारों रुपये लूट लिये। सुमंत ने किसी तरह से पीसीआर को कॉल कर दी। सामने से एक गाड़ी आते हुए देखकर बदमाशों को लगा कि पुलिस की गाड़ी आ रही है। सुमंत ने वैसे ही फोन पर कहा कि सर गाड़ी आ गई है। इस बीच उसने बदमाशों से बोला कि भाई फोन से सिमकार्ड दे दो,भले ही फोन ले जाओ। सिमकार्ड में काफी नंबर हैं। बदमाश का भी दिल पसीज गया। उसने भी अगले ही पल फोन से सिमकार्ड निकालकर उसको दे दिया। वारदात के बाद आरोपी तुरंत मौके पर से फरार हो गए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…